Friday 16 September 2016

PINEAPPLE JUICE

Hey friends...

Aajkal bahot gurmi hai or is garmi me agar kuch cool and refreshing drink mil jaye to sone pe suhaga wali baat ho jati hai na.

But itni gurmi me bahar jane ka dil bhi kiska karta hai.. Mera to bilkul bhi nai to kyu na ghar me he bnayi jaye koi achi si refreshning drink...

So come and lets make a cool and refreshning drink at home

Yesssss its Pineapple juice :)

My father and brother's all time faverite fruit juice.

Sunne ya dekhne me bada mushkil lag raha hoga na banana aapko bhi mujhe bhi aisa he laga tha jab maine 1st time banaya tha lekin jub maine banaya or sabne taste kiya...

Its like... Main teri haye re jabri fan ho gyi :p

So let's start togatther today...


INGREDIENT FOR PINEAPPLE JUICE

Pineapple - 1 small size
Sugar - 2 tsp
Ice cube - 1 cup
Water - 1 cup

Method -

Pineapple ko hum saaf karke pieces me cut kar lenge.
Mixer ke jaar me hum pineapple ke pieces sugar or ice cubes or ek cup paani ke sath achi tarah se grind kar lenge.
Ab ek stainer ki help se hum juice ko ek jug me stain kar lenge.
Glasses me dal ker surve krne ke liye humara pineapple juice ready hai.

No comments:

Post a Comment