Tuesday 20 September 2016

TAWA PIZZA


Most of us mad about pizza. I'm also one of them :p
But jab bhi hum bahar pizza order karte hain to usme stuffing ke naam per sirf kuch vegitables he milti hai and mere liye pizza means lots of colorful vegitables in one pizza.
So maine apne liye pizza ghar par he banana start kar diya. Humne last post me he pizza base banana seekha hai so base ko use bhi kar lete hain :D
But bahot sare foodies ki ek or problem hai same.. No oven or microwave.
But don't worry, we are here with a crispy and yummy solution. Hum pizza bana rahe hain gas per wo bhi ek pan me. And trust me.. Jab se maine ye psn pizza taste kiya hai maine oven me pizza banana he band kar diya hai. Because pan pizza itna crispy and tasty hota hai... I have no words

So don't waste time and let's go to the kitchen..

INGREDIENT


Pizza base - 1
Capsicum - 1 cup
Tomato - 1 cup
Pizza sauce - 2 tsp
Chilli sauce - 1tsp
Cheese - 2tsp
Mixed hurbs - 1/2 tsp

METHOD --



First spread a layer of pizza sauce. First layer k baad second layer me red chilli sauce ki ek thin layer spread kare. Agar aapke paas pizza sauce nahi hai to aap tomato sauce bhi use kar sakte hain.



Because mai capsicum lover hu so topping ke liye maine green capsicum or deseeded tomato use kiya hai. Aap apne acording toppimg ingredient select kar sakte hain.



Now its time for last layer- soul of pizza :D i mean cheese and some mix hurbs ki ek layer add kare. Pizza baking ke liye ready hai.



Ek nonstick pan ko preheat kar le.pizza ko pan me rakhe or slow flame per cheese ke melt hone or lower layer ke crispy hone tak  pan ko cover kar ke bake kar le.



Your Crispy and tasty pizza ready hai wo bhi sirt 5 minutes me without oven.


No comments:

Post a Comment